बुधवार, 5 अगस्त 2020

राम जन्म भूमि पूजन पर दीप प्रज्वलित कर रोशन किए मंदिर - सनातन सेवक अमित कुमार तिवारी

श्रीराम मंदिर निर्माण भूमिपूजन का उत्साह : दिन भर लोगों ने की तैयारी, हनुमान मंदिर पर जलाए दीप, राममंदिर पर आकर्षक श्रृंगार-----फ्लेग

पगरा(प्रतिनिधि)। अयोध्या में बुधवार को श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए होने वाले भूमिपूजन को लेकर हर तरफ उत्सवी माहौल बना हुआ है। भूमिपूजन समारोह को यादगार और ऐतिहासिक बनाने के लिए विभिन्न सामाजिक संगठनों  के कार्यकर्ताओं द्वारा व्यापक तैयारियां की गई है। जगह-जगह दीप जलाए  गए तो देवालयों में महाआरती के आयोजन  हुए। आतिशबाजी कर मंदिर निर्माण की खुशियों का इजहार भी किया  गया। लड्डू और मिठाई का वितरण भी हुआ।  क्षेत्र के कई देवालयों पर आकर्षक विद्युत सज्जा भी की गई है।

राम मंदिर निर्माण को लेकर देशवासियों में उत्साह का माहौल है। समाज सेवक अमित कुमार  तिवारी एवं भाजयुमो नेता विपिन कुमार  के तत्वावधान में  बुधवार को अयोध्या में श्रीराम मंदिर शिलान्यास के उपलक्ष्य में पगारा क्षेत्र की बुढ़िया माता मंदिर, हनुमान मंदिर समे माता मंदिर, ब्रह्म स्थान एवं लगभग क्षेत्र के सभी मंदिर पर शाम 7 बजे मंदिर परिसर में दीपमाला सज्जाकर व आतिशबाजी कर खुशी मनाई   गई। समाज सेवक  प्रमोद पाठक , गिरि बाबा ने यह उत्सव अपने-अपने घरों के बाहर रंगोली, दीपमाला व आतिशबाजी कर मनाने का आह्ढान किया !

 इस मौके पर उमेश सिंह, प्रमोद पाठक ,अमरेश गुप्ता ,मुकेश गुप्ता, विष्णु गुप्ता ,कृष्ण सिंह,  डबलू गुप्ता, 

आदि लोग मौजूद रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें